जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रात में कानून व्यवस्था की जांच पड़ताल के लिए कई जगहों पर अचानक जा पहुंचे SP साहब

SP अमित कुमार आजकल त्योहारों के मद्देनजर जनपद की सुरक्षा और कानून व्यवस्था की जांच पड़ताल करने के लिए रात्रि कालीन भ्रमण पर निकल पड़ते हैं। इस दौरान वह सड़कों पर पुलिस की अलर्टनेस के साथ-साथ आने की व्यवस्थाओं को भी जांचने परखने का काम करते हैं।

 
SP साहब ने रात में की कानून व्यवस्था की जांच पड़ताल 
कई जगहों पर अचानक जा पहुंचे SP साहब

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आजकल त्योहारों के मद्देनजर जनपद की सुरक्षा और कानून व्यवस्था की जांच पड़ताल करने के लिए रात्रि कालीन भ्रमण पर निकल पड़ते हैं। इस दौरान वह सड़कों पर पुलिस की अलर्टनेस के साथ-साथ आने की व्यवस्थाओं को भी जांचने परखने का काम करते हैं।

 sp chandauli inspection

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा सोमवार की रात में कई जगहों पर चेकिंग करने और औचक निरीक्षण करने का कार्य किया है ।  रात्रि भ्रमण व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के दौरान थाना चन्दौली व  डायल 112 कार्यालय तथा थाना सैयदराजा का औचक निरीक्षण किया गया तथा थाना कार्यालय, पहरा व महिला हेल्प डेस्क आदि पर तैनात पुलिसकर्मियों के सतर्कता की जांच सहित रात्रि गश्त, पिकेट, पीआरवी आदि पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी चेक किया गया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।  

 sp chandauli inspection

चंदौली जिले में पुलिस महकमे को दिए गए दिशा निर्देशों और जानकारियों के निचले स्तर पर क्रियान्वयन की स्थिति जांचने परखने के लिए पुलिस अधीक्षक अक्सर सड़कों पर उतरने का काम करते हैं और पुलिस थानों की औचक जांच पड़ताल भी कर लेते हैं।

 sp chandauli inspection