जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
CO साहब के नाम पर जय प्रकाश करता था वसूली, पकड़े जाने पर हुई कार्रवाई, एक और नपा सिपाही
 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा भ्रष्टाचार एवं अनुशासनहीनता के मामले में दो मुख्य आरक्षियों को निलंबित करने का कार्य किया गया है।  इसमें से एक सीओ साहब के नाम पर वसूली करता था तो दूसरा नशे की हालत में बदतमीजी करने के आरोप में नप गया।

बताते चलें कि चंदौली के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा आरक्षी चालक जय प्रकाश यादव नियुक्ति परिवहन शाखा जनपद चन्दौली द्वारा क्षेत्राधिकारी चकिया के नाम पर आवंटित सरकारी बोलेरो वाहन को चलाते समय थाना चकिया क्षेत्र में विभिन्न भांग की दुकानों तथा वाहन स्टैंडों से अवैध वसूली करने तथा जांच में इनके द्वारा सर्किल सकलडीहा में भी इसी वाहन को चलाते समय विभिन्न अवैध मादक पदार्थों व कार्यों हेतु मासिक अवैध वसूली की पुष्टि होने पर कार्रवाई की गई है।

 इसके अलावा राकेश कुमार नियुक्ति यूपी-112 के पीआरवी-3133 के खिलाफ भी कार्यवाही की गई है। राकेश कुमार शराब के नशे में थाना चकिया पर नियुक्त पुलिसकर्मी से अमर्यादित व अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने पर प्राप्त थाना प्रभारी चकिया की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। दोनों के खिलाफ कार्यवाही से चंदौली जिले की पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और के जरिए पुलिस अधीक्षक में इस बात का संदेश देने की कोशिश की है कि किसी भी हालत में वसूली और बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।