जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह ने पानी की समस्या को लेकर जलनिगम कार्यालय पर दिया धरना
 

चंदौली जिले के टिमिलपुर जलनिगम की दो ट्यूवबेल की बोरिंग फेल हो गयी है। इसके कारण सकलडीहा कस्बा सहित आसपास के दर्जनों गांवों में पेयजल संकट गहरा गया है। आश्वासन के बाद भी नयी बोरिंग का कार्य प्रारंभ नहीं होने पर सोमवार को सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव जलनिगम कार्यालय पर धरना पर बैठ गये। करीब दो घंटे बाद नायब तहसीलदार रवि रंजन विभागीय जेई के साथ मौके पर पहुंचे। मंगलवार से बोरिंग शुरू कराने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। विधायक ने चेताया कि मंगलवार को बोरिंग शुरू नहीं होने पर बुधवार को पुन: धरना प्रदर्शन होगा।


बताते चलें कि 45 साल से एक मात्र टंकी से सकलडीहा सहित दो दर्जन गांवों को पेयजल आपूर्ति किया जाता है। जिसकी एक ट्यूवबेल की बोरिंग पिछले चार साल पूर्व भ्रष्ट हो गयी थी। जिसके कारण कई गांवों में पेयजल आपूर्ति ठप हो गया था। सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव पेयजल किल्लत की समस्या विधान सभा में भी उठाया। इसके बाद भी विभागीय अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। पिछले एक सप्ताह पूर्व जल निगम की दूसरी बोरिंग भी फेल हो गयी। जिसे लेकर सपा विधायक ने अधिकारियों से बोरिंग शुरू कराने की मांग किया था। 


सोमवार तक बोरिंग शुरू कराने का अधिकारियों ने आश्वासन दिया था। लेकिन बोरिंग शुरू नहीं होने पर सपा विधायक जलनिगम कार्यालय पर पहुंचकर धरना पर बैठ गये। इसकी जानकारी होते ही नायब तहसीलदार रवि रंजन विभागीय जेई के साथ मौके पर पहुंचे। पाइप, गिट्टी आदि सामान गिराया गया। मंगलवार से बोरिंग कार्य शुरू कराने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। 


इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रविन्द्र प्रताप सिंह ,सत्यप्रकाश यादव, सुरेन्द्र यादव, दिलीप गुप्ता, अभय यादव, राजेश यादव, गोबिंद सोनकर काशी यादव आदि मौजूद रहे।