जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सुशील सिंह ने किया चिरईगांव में निर्मित PHC केंद्र का उद्घाटन, लोगों को मिलेगा लाभ
चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने बुधवार को चिरईगांव में पीएचसी केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन किया।
 

सुशील सिंह ने किया चिरईगांव में निर्मित PHC केंद्र का उद्घाटन

लोगों को मिलेगा लाभ

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने बुधवार को चिरईगांव में पीएचसी केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन किया। इससे कर्मनाशा नदी के किनारे बसे दर्जनों गांवों को स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिलने लगेगा। विधायक ने 25 जनवरी 2020 को पीएचसी केंद्र का शिलान्यास किया था।

 PHC center built in Chiraigaon

बताते चलें कि चिरईगांव में अस्पताल न होने से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। इसके लिए ग्रामीणों ने सैयदराजा विधायक सुशील सिंह से गांव में पीएचसी केंद्र खोलने का मांग किया था। सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि अस्पताल के निर्माण से चिरईगांव से सटे दर्जनों गांवों को इसका लाभ मिलेगा। 

 PHC center built in Chiraigaon


स्वास्थ्य सुविधाओं को मुकम्मल करने के लिए सरकार तेजी से कार्य कर रही है। भाजपा जिसका शिलान्यास करती है उसका उद्घाटन भी करने का काम करती है। गांवो में विकास करना हमारी प्राथमिकता है। जनसमस्याओं को दूर करने के लिए मेरा सदैव संघर्ष होता रहेगा। गांवो के विकास से ही प्रदेश व देश का विकास सम्भव है।


इस मौके पर सीएमओ वीके द्विवेदी, महेंद्र सिंह, ड़ा0 शैलेश सिंह, अलख राय, मृत्युंजय सिंह नागवंशी, मोती मौर्य, संतविलास सिंह, सुमंत सिंह अन्ना, मृत्युंजय सिंह दीपू, रणविजय सिंह, सन्तोष बिन्द, मुन्ना राम, योगेंद्र सिंह, रमाशंकर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*