जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कर्मचारियों व शिक्षकों की जोरदार बाइक रैली, पुरानी पेंशन सहित 21 सूत्रीय मांगों का मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन
कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के तत्वावधान में सर्वप्रथम सभी लोग मुख्यालय स्थित धरना स्थल पर एकत्र हुए। वहां से बाइक रैली मुख्य मार्ग से होते हुए नवीन मंडी पर पहुंची फिर वहां से नेशनल हाईवे मार्ग से होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर के लिए रवाना हुई।
 

21 सूत्रीय मांगों पर निकाली बाइक रैली। 

मुख्यमंत्री को सम्बोधित एडीएम को सौंपा ज्ञापन। 

चंदौली जिले के कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी, पेंशनर्स अधिकार मंच के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पूरा जीवन स्कूल में छात्रों को शिक्षा देकर गुजरता है। जब सेवानिवृत्त का समय आता है और उसे जब सहारे की जरुरत होती है तेा पेंशन नहीं मिलती। ऐसी स्थिति में शिक्षक असमर्थ हो जाता है। जब शिक्षक ही सामर्थवान नहीं होगा तो स्कूल का छात्र सामर्थवान कैसे होगा।


बताते चलें कि गुरुवार को कर्मचारी, शिक्षक,अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के तत्वावधान में व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में में पुरानी पेंशन व्यवस्था की बहाली और शिक्षामित्र,अनुदेशकों के नियमितीकरण इत्यादि 21सूत्रीय मांगों के लिए आर-पार की लड़ाई का ऐलान किया।


कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के तत्वावधान में सर्वप्रथम सभी लोग मुख्यालय स्थित धरना स्थल पर एकत्र हुए। वहां से बाइक रैली मुख्य मार्ग से होते हुए नवीन मंडी पर पहुंची फिर वहां से नेशनल हाईवे मार्ग से होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर के लिए रवाना हुई। रैली के दौरान सड़क पर जाम की स्थिति बनी और लोग फंसे रहे।

Teachers and Other bike rally Letter


आप को बता दें कि बाइक रैली के दौरान शिक्षकों और कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाल करो, शिक्षामित्र व अनुदेशकों को नियमित करो इत्यादि नारे लगाए। ततपश्चात बाइक रैली जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची जहां कर्मचारियों,शिक्षकों व शिक्षामित्रों का एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित 21 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन डीएम संजीव की अनुपस्थिति में एडीएम को सौंपा।


इस बाइक रैली के दौरान अखिलेश मिश्रा,वीरेन्द्र श्रीवास्तव,अश्विनी श्रीवास्तव,सुरेन्द्र सिंह,वेदप्रकाश,जफ़र अहमद,जितेन्द्र मोहन,वीरेन्द्र यादव, अमरनाथ पटेल,प्रताप सिंह,भूपेन्द्र कुमार सिंह,रामप्रवेश यादव, रामइच्छा सिंह,विकास यादव,कैलाश प्रसाद,मनोज तिवारी,दिलीप चौहान इत्यादि कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी व पेंशनर्स उपस्थित रहे।