जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बैंक ऑफ इंडिया के दो कर्मचारी हुए करोना पॉजिटिव, बैंक रहा बंद
बैंक ऑफ इंडिया के शाखा चंदौली में काम करने वाले 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो जाने के कारण आज बैंक में किसी प्रकार का लेनदेन का कार्यक्रम नहीं हो सका
 
बैंक आने के बाद बैंक के सूचना पट्ट पर लगी सूचना पढ़ने के बाद पुनः घर के लिए वापस जाना पड़ा

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ इंडिया के चंदौली ब्रांच के दो कर्मचारियों के करोना पॉजिटिव होने के कारण आज दिन भर रहा बैंक बंद रहा ।


बताते चलें कि जिला मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ इंडिया के शाखा चंदौली में काम करने वाले 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो जाने के कारण आज बैंक में किसी प्रकार का लेनदेन का कार्यक्रम नहीं हो सका जिसके कारण बैंक के उपभोक्ताओं को बैंक आने के बाद बैंक के सूचना पट्ट पर लगी सूचना पढ़ने के बाद पुनः घर के लिए वापस जाना पड़ रहा था उस सूचना पर लिखा हुआ था कि बैंक के दो कर्मचारी कोरोनावायरस ने के कारण आज बैंक बंद रहेगा।

Bank of India

इस संबंध में उपभोक्ताओं ने बताया कि जब बैंक के गेट पर पहुंचने पर ऐसी सूचना मिलती थी जिसके कारण हम लोगों का आज बहुत से जरूरी कार्य पैसे की वजह से रुक गया वही बैंक मैनेजर द्वारा लगाई गई सूचना से यह ज्ञात हुआ कि आज कोरोना पॉजिटिव होने के कारण बैंक को बंद रखा गया है।

लेकिन इस संबंध में इसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी केवल सूचना बोर्ड पर लिखे हुए जानकारी से सभी लोगों को वापस होना पड़ रहा था