जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जानिए क्यों उदय प्रताप सिंह को बनाया गया सैयदराजा थाना प्रभारी, घुड़सवारी का वीडियो हुआ वायरल
 


चंदौली जनपद के पुलिस अधीक्षक ने जिला के कई थानाध्यक्षों को इधर से उधर किया। इसमें कुछ लोगों को मलाईदार थाना भी मिला है। सकलडीहा सर्किल क्षेत्र के कई थानाध्यक्ष बदले गए है। इसमें से कुछ नए लोगों को भी तैनाती मिली है।


आप को बताया दें कि घुड़सवारी के शौकीन उदय प्रताप सिंह को जनपद का मलाईदार सैयदराजा थाना मिला है। वहीं पुलिस लाइन से संजीव कुमार मिश्रा को सकलडीहा, सिंघम के रूप में चर्चित बबुरी के थानाध्यक्ष सुरेंद्र विक्रम सिंह को धानापुर भेजा गया है। जबकि इलिया से मिथिलेश तिवारी को बलुआ भेजा गया है। स्वाट टीम प्रभारी रहे अजित कुमार सिंह को धीना थाने पर भेजा गया है। इस प्रकार पुलिस अधीक्षक ने कई थानों में हेरफेर करते हुए पुराने और नए लोगों की पोस्टिंग है। इसमें कुछ लोगों की पोस्टिंग चर्चा का विषय बनी हुयी है।


 सैयदराजा के नये थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह का घुड़सवारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी इस खास प्रतिभा को दर्शाता है। बलुआ थाना अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने जहां महडौरा के पंकज सिंह के चर्चित हत्याकांड का खुलासा किया था, वहीं डॉक्टर के अपहरण करने वाले अपहरणकर्ता व फिरौती की रकम बरामद कर, कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। जिससे एसपी में उनपर विश्वास कर यूपी बिहार के बार्डर सैयदराजा थाने पर तैनात किया है।  

  इसके साथ साथ कई और थानाध्यक्षों के काम को देखते हुए नए जगह पर तैनात किया, ताकि दुसरे इलाके के लोगों को पर वह अपनी कार्यशैली की छापछोड़ सकें।