जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा के रामलीला मैदान में मिली है लाश, पहचान करने में करिए पुलिस की मदद
रामलीला मैदान के पास एक अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में मिला  जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई।
 
अज्ञात लाश को 72 घंटे तक पहचान के लिए रखेगी पुलिस, भेजी गयी पोस्टमार्टम के लिए लाश    

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास एक अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में मिला  जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई।

death boady


 मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह रामलीला मैदान के पास एक व्यक्ति अचेत अवस्था में अज्ञात पाया गया। जिसकी सांसे चल रही थी पुलिस उसे जब जिला अस्पताल में ले गई तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन व्यक्ति का कोई पता ना होने के कारण उसे पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस में 72 घंटे के लिए रख दिया ताकि अज्ञात व्यक्ति शिनाख्त हो सके।  उसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाए।

death boady


 वही इस संबंध में सैयद राजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह में अचेत अवस्था में एक व्यक्ति रामलीला मैदान के पास मिला जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त दिख रहा है। जिसे जिला अस्पताल भर्ती करते समय डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करते हुए उसे पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है और 72 घंटे बाद उसका पीएम कराया जाएगा क्योंकि अभी अज्ञात है इसके वारिस का पता नहीं चल पाया।