जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शादी के झांसे में युवती हुयी गर्भवती, गर्भपात कराने के वाले को खोज रही है पुलिस

युवती को शादी का झांसा देकर संबंध बनाया फिर शादी से किया इनकार करने वाले पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

 

शादी का झांसा देकर संबंध बनाया फिर शादी से किया।

पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया रहा था।

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के निवासी युवती को शादी का झांसा देकर संबंध बनाया फिर शादी से किया इनकार करने वाले पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।


 बताते चलें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत वार्ड नंबर 1 की युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया रहा था। इस मामले में जिले के परेवा गांव निवासी युवक ने गर्भवती होने के बाद युवती से शादी करने से किया इंकार कर दिया। तब युवती इस मामले को लेकर थाने जा पहुंची। युवक के खिलाफ युवती द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने युवक के ऊपर 376 धारा के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

  वहीं युवती को गाली गलौज करने तथा धमकी देने के मामले में आरोपी के भाई व पिता के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।


इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि रविवार को मिली तहरीर के अनुसार परेवा गांव निवासी अमन सिंह द्वारा युवती को उसके घर से आय प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर चंदौली ले गए थे और शादी का झांसा देकर संबंध बनाया था। इसके बाद जब युवती गर्भवती हो गई तो शादी करने से इनकार कर दिया। मामले में दबाव पड़ने पर 4 मई 2021 को शादी का शपथ पत्र बनवाया और गर्भपात करा दिया।


जब इसकी शिकायत आरोपी के पिता से की गई तो उन्होंने उसे गाली गलौज देकर भगाने का काम किया। इस कार्य में उसके भाई द्वारा सहयोग दिए जाने के कारण आरोपी सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुट चुकी है।