जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गंगा के किनारे महिलाओं के साथ छेड़खानी में 3 गए जेल, जानिए इनके नाम
थाने से जुड़ी एंटी रोमियो टीम को किसी ने फोन पर सूचना दी थी कि गंगा घाट पर जल भरने गई महिलाओं के साथ कुछ मनचले छींटाकशी कर रहे हैं और उन्हें अनाप-शनाप बोल रहे हैं। उसके बाद तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई।
 

बलुआ गंगा घाट पर महिलाओं के साथ छेड़खानी

एंटी रोमियो टीम ने तत्काल कर दी कार्रवाई

नागेपुर के रहने वाले 3 लोग गए जेल

चंदौली जिले की पुलिस आजकल महिलाओं से छेड़खानी करने वाले लोगों और मनचलों पर नजर बनाए रखे हैं। चंदौली जिले के बलुआ गंगा घाट पर जलाभिषेक के लिए गंगा जल भरने आई महिलाओं को देखकर इधर उधर की बातें करना और छींटाकसी करना तीन लोगों को भारी पड़ा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 बताया जा रहा है कि थाने से जुड़ी एंटी रोमियो टीम को किसी ने फोन पर सूचना दी थी कि गंगा घाट पर जल भरने गई महिलाओं के साथ कुछ मनचले छींटाकशी कर रहे हैं और उन्हें अनाप-शनाप बोल रहे हैं। उसके बाद तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई। उप निरीक्षक और 2 महिला कांस्टेबल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर तीनों को महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में धर दबोचा। 

पकड़े गए आरोपियों का नाम जितेंद्र राय, गोलू राय और मुकेश राय बताया जा रहा है। यह सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के नागेपुर गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इनको हिरासत में लेने के बाद सीआरपीसी की धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है। इन को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अभिनव कुमार गुप्ता, महिला कांस्टेबल शालिनी चौधरी और सुधा यादव शामिल रहीं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*