जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा कोतवाल ने पकड़े चंदौली के 3 पशु तस्कर, 4 जानवर भी बरामद
चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मुखबिर की सूचना पर आज तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है
 

उनके पास से चार जानवर भी बरामद किए हैं

टेंपो पर लादकर पशु तस्करी के लिए जा रहे थे

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मुखबिर की सूचना पर आज तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चार जानवर भी बरामद किए हैं, जो टेंपो पर लादकर पशु तस्करी के लिए जा रहे थे।

 बताया जा रहा है कि कोतवाल विनोद मिश्रा व  उपनिरीक्षक भूपेश चंद कुशवाहा और उनके सहयोगियों द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पशु तस्करी के लिए बिहार के रास्ते पर जा रहे चार जानवरों को बरामद किया है। साथ में तीन पशु तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

 बताया जा रहा है कि सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को इनकी गिरफ्तारी नागनपुर तिराहा पुलिया के पास से की गयी थी, जब तीनों पशु तस्कर टेंपो पर इन जानवरों को लादकर बिहार की ओर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। पकड़े गए पशु तस्करों में पप्पू मौर्य पुत्र भोला मौर्या, रेनू लाल पुत्र स्वर्गीय हरिकेन व संदीप पुत्र भाईलाल बताए जा रहे हैं। सभी चंदौली कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर के आवश्यक कार्यवाही की जा रही है और इनको जेल भेजा जा रहा है।