जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा पुलिस ने 3 पशु तस्करों को दबोचा, 22 जानवर भी बरामद
सैयदराजा पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज बुधवार के सुबह एक कंटेनर से 22 गोवंशों को बरामद किया गया।
 

वध के लिए जा रहे 22 गोवंश बरामद

चापड़ के साथ पकड़े गए तीन पशु तस्कर

कंटेनर से करते थे पशु तस्करी

चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक कंटेनर से 22 गोवंश को बरामद किया गया है। यह सभी जानवर बिहार के रास्ते बंगाल में वध के लिए जा रहे थे। इस दौरान 3 पशु तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं। साथ ही चालक के पास से एक चापड़ भी बरामद किया गया है। पुलिस संबंधित मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

3 Pashu Taskar Arrested

बता दें कि सैयदराजा पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज बुधवार के सुबह एक कंटेनर से 22 गोवंशों को बरामद किया गया। यह सभी जानवर वध के लिए बिहार की ओर जा रहे थे। उसके साथ कंटेनर में  सवार तीन पशु तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

 इस संबंध में थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि भतीजा मोड अंडरपास के पास नेशनल हाईवे पर एक कंटेनर ट्रक में 22 गोवंशों को पकड़ा गया है।  इसके साथ तीन गौ तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं और उनके पास से एक चापड़ भी बरामद किया गया है। संबंधित के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गोवध अधिनियम तथा पशुक्रूरता के साथ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।
 

3 Pashu Taskar Arrested

पकड़े गए अभियुक्तों में मुकेश गौतम पुत्र सुरेश गौतम निवासी ग्राम खागा, जिला फतेहपुर और दूसरा व्यक्ति मोहम्मद इरशाद उर्फ विक्की पुत्र मोहम्मद नौशाद निवासी ग्राम पलिया थाना बाराचट्टी जिला गया बिहार के साथ साथ  तीसरा अभियुक्त बाबूलाल पुत्र हलीम निवासी ग्राम सरावन गौतमपुरा थाना मोहन जिला जालौन को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए कंटेनर नंबर एनएल l01 AE0530 है।  

वही बरामद की टीम में शामिल उपनिरीक्षक जमीलुद्दीन खान, उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार उपाध्याय, कांस्टेबल ज्ञान पाल सिंह, कांस्टेबल अमित मिश्रा, कांस्टेबल रत्नेश पांडे, कांस्टेबल मुकेश निषाद, कांस्टेबल रामसूरत चौहान, कांस्टेबल सुभाष पांडेय सम्मिलित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*