जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गेट लगाने को लेकर दो भाइयों में मारपीट, दोनों पक्ष से 9 लोग घायल
तीन लोगों को गंभीर चोट होने पर चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। दोनों पक्षों ने चार -चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
 

पखनपुरा गांव में भाइयों के बीच विवाद

गेट लगाने के दौरान मारपीट

तीन की हालत गंभीर

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव में सोमवार को गली में गेट लगाने को लेकर दो भाईयों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि गाली गलौज के साथ दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसमें दोनों पक्षों से नौ व्यक्ति घायल हो गये। घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर किया गया। वहीं तीन लोगों को गंभीर चोट होने पर चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। दोनों पक्षों ने चार -चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

9 injured Marpeet

बताया जा रहा है कि गली में बडे़ भाई आलमगीर गेट लगा रहे थे। उसी समय छोटे भाई इन्तियाज अहमद आकर गली  में  गेट लगाने पर मना करने लगे। जिससें दोनो भाईयों में कहा सुनी में विवाद बढ गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डण्डे से मारपीट शुरू हो गयी। इस घटना में इन्तियाज अहमद (55 वर्ष), गुफरान अहमद (28 वर्ष), इमरान अहमद (23 वर्ष), यास्मिन बेगम (25 वर्ष), रूक्साना बानो (26 वर्ष), नूरजहां बेगम (45वर्ष) व दूसरे पक्ष से आलमगीर (65वर्ष), नूरैन अहमद (45वर्ष) व समीना (38 वर्ष) को चोटें आयी हैं। 

परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर इलाज कराया। चोटें गंभीर होने पर चिकित्सक ने इमरान अहमद, यास्मीन बेगम दूसरे पक्ष के नुरैन अहमद को जिला चिकित्सालय के लिये रेफर कर दिया । पुलिस ने दोनों पक्षों से चार -चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*