जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अलीनगर पुलिस ने पकड़ा एक पशु तस्कर, 26 जानवर भी बरामद
चंदौली जिले की अलीनगर पुलिस ने शनिवार की सुबह नेशनल हाइवे स्थित पचफेड़वा के पास एक कंटेनर से 26 मवेशियों संग एक पशु तस्कर को गिरफ्तार कर लिया
 

पचफेड़वा के पास एक कंटेनर से 26 मवेशियों संग एक पशु तस्कर को गिरफ्तार

पुलिस मवेशियों संग ट्रक व तस्कर को अलीनगर थाने ले आई

चंदौली जिले की अलीनगर पुलिस ने शनिवार की सुबह नेशनल हाइवे स्थित पचफेड़वा के पास एक कंटेनर से 26 मवेशियों संग एक पशु तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई।

Pashu Taskar Arrested

अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह सहयोगी एसआई प्रेमनारायण सिंह, ताराचंद सिंह, प्रवीणचंद्र सिंह, इंद्रदेव सिंह व अरविंद सिंह पचफेड़वा के पास वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे। इसीबीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने चंदौली की ओर जा रहे एक कंटेनर को बैरिकेटिंग कर रोक दिया। ट्रक चालक वाहन खड़ाकर फरार हो गया। जब कंटेनर की जांच की गई तो उस पर कुल 26 मवेशी लदे थे। वहीं ट्रक से एक पशुतस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मवेशियों संग ट्रक व तस्कर को अलीनगर थाने ले आई। 

बताया जा रहा है कि पकड़े गये पशुतस्कर बिहार प्रांत के गया जिले के चाकन्द थाना क्षेत्र के वाडा निवासी नौशाद अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई है। 

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि पशु तस्कर मवेशियों को ट्रक से पश्चिम बंगाल ले जाता था। जहां ऊंचे दाम पर मवेशियों को बेच देते थे। इससे उसे अच्छी आय हो जाती थी। पशुतस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।