जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सरकारी अस्पताल की छत पर मिली आलोक रस्तोगी की लाश, पास से बरामद हुए कई सामान
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर की अर्ध निर्मित भवन की छत पर कई दिनों से लापता एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।
 

नशे व चोरी का था आदी

दो दिन से लापता होने पर की जा रही थी तलाश

कई बार जा चुका है जेल

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र इलाके में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर की अर्ध निर्मित भवन की छत पर कई दिनों से लापता एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि यह युवक पिछले 2 दिनों से घर से लापता था। उसकी लाश की जेब से नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 बताया जा रहा है कि चहनियां के खंडवारी बाजार के रहने वाले 23 वर्षीय आलोक रस्तोगी की लाश चहनिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में बने एक अर्ध निर्मित भवन की छत पर मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह युवक लंबे समय से नशीले पदार्थों का सेवन करने का आदी था। इसके साथ ही वह कई छोटी मोटी चोरी की घटनाओं में भी पकड़ा गया था, जिसके चलते पुलिस उसको हिरासत में रख चुकी थी।

 बताया जा रहा है कि वह पिछले 2 दिनों से अपने घर से गायब था। शनिवार को उसका पता लगाने के लिए उसकी मां गौरा देवी बलुआ थाने पर भी गईं थीं। रविवार को जब उसे ढ़ुढ़ते हुए छत पर पहुंची तो वहां पर वह मृत अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि उसकी लाश के पास से 800 रुपए नगद, मोबाइल, दो माचिस की डिब्बी, दो बोतल पानी और नशीले पदार्थ की गोलियां भी मिली हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद से ही मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सकेगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*