जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पंखे से लटककर अन्नू ने दे दी जान, प्राइवेट कंपनी में करता था नौकरी
रविवार की देर शाम खाना खाने के बाद वह मकान के तीसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चला गया। वहीं पंखे में रस्सी के सहारे फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर लिया। 
 

घर के अंदर लटकती मिली लाश

पंखे से झूलकर कर ली आत्महत्या

पोस्टमार्टम के लिए भेजी गयी लाश

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 निवासी 26 वर्षीय युवक ने सोमवार को अपने कमरे में पंखा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा रहा।

बताया जा रहा है कि अलीनगर वार्ड नंबर 16 निवासी सुभाष श्रीवास्तव का 26 वर्षीय पुत्र जयेश्वर श्रीवास्तव उर्फ अन्नू पड़ाव क्षेत्र में किसी निजी फर्म में काम करता था। रविवार की देर शाम खाना खाने के बाद वह मकान के तीसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चला गया। वहीं पंखे में रस्सी के सहारे फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर लिया। 
परिजनों को इसकी जानकारी सोमवार की सुबह तब हुई जब वह काफी देर तक अपने कमरे से नहीं निकला। पहले परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई भी आवाज न आने पर परिजन किसी तरह दरवाजा तोड़कर कमरे में गए तो वहां वह पंखे से लटकता हुआ मिला। आनन-फानन में परिजन उसे नजदीक के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना अलीनगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आलू मिल चौकी प्रभारी प्रेमनारायण सिंह ने बताया कि अस्पताल से वापस आने के बाद परिजनों ने सूचना दी। जिनकी सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*