जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मां और बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला, मां की अस्पताल में मौत, मुकदमा दर्ज
किसी बात को लेकर महिलाओं में गाली गलौज हुई। इसी बीच गांव का मनबढ़ अरविंद  व अन्य लोगों ने दोनों पर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया।
 

नौगढ़ के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बजरडीहा गांव में देर शाम गाली गलौज करने पर पूछताछ करने गई मां और बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला हुआ है। ग्राम प्रधान संजय यादव के द्वारा  दोनो  को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ में भर्ती कराया गया जहां  इलाज के दौरान मां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। थाना पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव के रहने वाले केमलाल की पत्नी संभा (28) अपनी मां बिफनी के साथ घर के बाहर दरवाजे पर बैठी हुई थी। किसी बात को लेकर महिलाओं में गाली गलौज हुई। इसी बीच गांव का मनबढ़ अरविंद चेरो व अन्य लोगों ने दोनों पर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया।

सूचना मिलने पर गांव के प्रधान संजय यादव ने दोनों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां बेटी शंभा की हालत अभी गंभीर बनी हुई है,जबकि उसकी मां बिफनी (60) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका के पुत्र अनिरुद्ध चेरो ने चार लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दिया है। थानाध्यक्ष चकरघट्टा हरिश्चंद्र सरोज का कहना है कि कुछ मनबढ़ लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। 24 घंटे के अंदर आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*