जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
छत पर सो रही लड़की से रेप का मामला, चकिया इलाके में ऐसे पकड़ा गया बंशीधर
आरोपी की चकिया पुलिस को पिछले काफी दिनों से तलाश थी और वह कई महीने से फरार भी चल रहा था। काफी मशक्कत के बाद पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता मिल पाई है।
 

8 जून को छत पर सो रही लड़की से रेप

बलात्कार के मामले में वांछित

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल 

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में फरार चल रहे वांछित आरोपी बंशीधर उर्फ बंसी को पुलिस ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें वांछित आरोपी की चकिया पुलिस को पिछले काफी दिनों से तलाश थी और वह कई महीने से फरार भी चल रहा था। काफी मशक्कत के बाद पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता मिल पाई है।

आपको बताते चलें कि शिकारगंज कस्बा निवासी बंशीधर ने पिछले 8 जून को एक गांव में छत पर सो रही 17 वर्षीय किशोरी के साथ डरा धमका कर मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबरन उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 एससी एसटी और पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन आरोपी युवक पिछले महीने से पुलिस की पकड़ से दूर था और फरार चल रहा था। 

लगातार दबिश व कोशिश के बाद भी पुलिस इसको पकड़ नहीं पा रही थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी युवक को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया और आवश्यक कार्रवाई करके जेल भी भेज दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*