जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रवकारियों ने अलीनगर पुलिस पर बोला धावा, पुलिस की जीप को लगाई आग

बवाल बढने पर मौके पर पहुंचे अफसर, बवाल करने वालों की शुरू हुई तलाश, आईजी और कमिश्नर बोले- काबू में रखें अपने बच्चे

 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर में अग्निपथ व अग्निवीर योजना के विरोध में उग्र उपद्रवियों द्वारा बवाल किया जा रहा था। सूचना मिलने पर पहुंची अलीनगर पुलिस की टीम पर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया और पुलिस ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

वहीं पुलिस द्वारा प्राइवेट गाड़ी से मौके पर पहुंचने पर उपद्रवकारियों ने प्राइवेट गाड़ी को पलट कर आग लगा दी ।
इसकी सूचना मिलने पर जिले के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन व धरपकड़ में जुट गए।

बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में सेना भर्ती की नई योजना अग्निपथ व अग्निवीर योजना का विरोध कर कर रहे उपद्रवकारियों द्वारा आलमपुर गांव के पास विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था । जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। अलीनगर पुलिस को उपद्रवकारियों  ने देखा तो और भी उग्र हो गए ।
पुलिस के ऊपर पथराव करने के साथ ही साथ हमला बोल दिया। किसी तरह मौके पर पहुंची अलीनगर थाने की तीन टीम अपनी जान बचाते हुए पीछे हो गई । उपद्रवकारियों ने प्राइवेट जीप से आए पुलिस की खड़ी गाड़ी में आग लगा दी और जमकर उपद्रव किया ।
जब इसकी सूचना आला अधिकारियों को हुई तो मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य लोग पहुंचकर पहले उपद्रवकारियों  को  खदेड़ना शुरू किया और किसी तरह मामले को शांत किया गया ।
वहीं पुलिस द्वारा गांव की चारों तरफ से नाकेबंदी कर उपद्रव कार्यों को चिन्हित कर धर पकड़ का कार्य शुरू कर दिया। इसकी सूचना जब वाराणसी के कमिश्नर व आईजी को हुई तो मौके पर वाराणसी कमिश्नर दीपक अग्रवाल व आईजी के. सत्यनारायण भी मौके पर पहुंच गए और उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही करने का निर्देश दिए ।
वहीं मामला शांतिपूर्ण बताया जा रहा है वही कमिश्नर वाराणसी ने निर्देशित किया कि उपद्रवियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी तथा इसका खामियाजा उनके परिजनों को भी भुगतना पड़ेगा।
 इसलिए अपने बच्चों को परिवार के लोग ऐसे उपद्रव के खड़यंत्र का हिस्सा न बनने दें और उन्हें अपने अंकुश में रखें। वहीं पुलिस द्वारा मौके पर उपद्रव कार्यों का चिन्हित कर गिरफ्तारी शुरू कर दी गई है।

देखिए वीडियो :-उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ी को किया आग के हवाले

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*