जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तहसील के बाहर खड़ी बाइक चोरी, अलीनगर थाने में दी गयी तहरीर
क्षेत्र में लगातार बढ़ रही वाहन चोरियों से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।
 


चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील से परिसर से कृषि विभाग में संविदा कर्मी कर्मचारी की बाइक चोरी हो गयी है। पुलिस मामले में पीड़ित को कार्रवाई का भरोसा देते हुए बाइक चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।


आप को बता दें कि क्षेत्र में लगातार बढ़ रही वाहन चोरियों से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। नियामताबाद के भरछा न्याय पंचायत में कार्यरत रामरथी कृषि विभाग में संविदा कर्मी कर्मचारी हैं। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील में 12 बजे के लगभग तहसील में विभाग संबंधित कार्य कराकर जब वह वापस नीचे ग्राउंड में पहुंचे तो देखा कि वहां खड़ी स्प्लेंडर प्लस गाड़ी गायब है।

Bike Chori From PDDU

 बहुत छानबीन करने के बाद भी जब गाड़ी का पता नहीं चला तो अलीनगर थाने आकर गाड़ी चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। आए दिन चोरी की घटनाओं से लोगों में भर का माहौल देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि जब भीड़भाड़ वाले तहसील परिसर में खड़ी बाइक चोरी हो सकती है तो और क्षेत्रों क्या हाल होगा। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

वहीं पुलिस मामले में पीड़ित को कार्रवाई का भरोसा देते हुए बाइक चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*