जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया पुलिस ने दो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, 5 किलो गांजा भी बरामद
तस्कर रमाशंकर सिंह के खिलाफ चकिया कोतवाली सहित मिर्जापुर जनपद चुनार थाना सहित अन्य कई थाना में भी पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।
 

चंदौली जिले के चकिया इलाके में एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में चकिया कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के छितमपुर गांव में अंबेडकर चौराहे के पास से दो गांजा तस्करों को मुखबिर की सूचना पर पहुंचकर  गिरफ्तार कर लिया। चेकिंग के दौरान उनके पास से 5 किलो अवैध गांजा भी बरामद किया गया है। दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार चकिया कोतवाली के अंतर्गत आने वाले अमरा दक्षिणी गांव निवासी रमाशंकर सिंह तथा समसुद्दीन मोटरसाइकिल से अवैध गांजा लेकर कहीं बेचने की फिराक में जा रहे थे और जैसे ही चकिया कोतवाली क्षेत्र के छितमपुर गांव के पास पहुंचे ही थे कि मुखबिर की सूचना पर पहुंचकर इस थाने कोतवाली पुलिस ने दोनों बाइक सवार गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 5 किलो गांजा भी बरामद किया गया। इस मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों गांजा तस्करों को जेल भेज दिया। 

आपको बताते चलें कि तस्कर रमाशंकर सिंह के खिलाफ चकिया कोतवाली सहित मिर्जापुर जनपद चुनार थाना सहित अन्य कई थाना में भी पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*