जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शुरू हो गया कुछमन स्टेशन पर तोड़फोड़ करने वालों पर एक्शन, जानिए कौन कौन हो गए नामजद
इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, वीडियो देखकर बाकी लोगों की हो रही तलाश, पुलिस करेगी 200 लोगों के खिलाफ कार्रवाई
 

चंदौली जिले के कुछमन स्टेशन पर अग्निपथ के विरोध में तोड़फोड़ में शामिल छात्रों के विरुद्ध पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए पांच लोगों को नामजद कर दो सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। तत्पश्चात कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

 इस संबंध में चौकी प्रभारी गंगाधर मौर्य ने बताया कि विकास यादव, उपेंद्र, आदर्श सिंह, रविकांत यादव व विकास यादव सहित दो सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।  

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा है कि 18 जून को थाना अलीनगर अन्तर्गत कुछमन रेलवे स्टेशन पर अराजकतत्वों द्वारा स्टेशन परिसर में की गई अराजकता, तोड़फोड़, सरकारी सम्पत्तियों का नुक़सान, पुलिस बल व अन्य कर्मियों पर पथराव, सरकारी कार्य में बाधा आदि के सम्बन्ध में धारा 146/147/148/149/323/504/506/332/353/307 भा.द.वि., धारा 3 व 4 सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम तथा धारा 7 आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है तथा सीसीटीवी एवं वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य की पहचान कर गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमों द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।

एसपी चंदौली ने साफ साफ चेतावनी देते हुए कहा है कि कानून को हाथ में लेने वाले तथा किसी भी असामाजिक व शरारती तत्वों के विरुद्ध चन्दौली पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

सीओ साहब ने बताया चिन्हित कर लिए गए हैं सभी आंदोलनकारी, जल्द ही होगी गिरफ्तारी


 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*