जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डिप्रेशन के कारण फांसी पर झूल गया दानिश, पुलिस कर रही है जांच
यूपी के चंदौली में बीती रात एक युवा डॉक्टर दानिश ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दानिश डिप्रेशन का शिकार था। इसी कारण उसने ऐसा भयानक कदम उठाया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है
 

युवा डॉक्टर दानिश ने फांसी लगाकर जान दे दी

घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है

यूपी के चंदौली में बीती रात एक युवा डॉक्टर दानिश ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दानिश डिप्रेशन का शिकार था। इसी कारण उसने ऐसा भयानक कदम उठाया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं इलाके में इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।


पशु चिकित्सा विभाग से सेवानिवृत्त डॉ. सादिक अपने परिवार के साथ मुगलसराय के कैलाशपुरी में मकान बनाकर रहते हैं। शुक्रवार देर रात उनके चिकित्सक पुत्र डॉ दानिश (31)  ने अपने कमरे ने पंखे के सहारे रस्सी के फंदे पर झूलकर जान दे दी।  शनिवार भोर में डॉ सादिक सहरी के लिए दानिश को उठाने के लिए गए तो दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी खटखटाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में प्रवेश किया तो पंखे से लटका दानिश का शव देखकर होश उड़ गए। देखते ही देखते वहां लोगो की भीड़ लग गई। पिता के अनुसार कई दिनों से दानिश किसी बात को लेकर डिप्रेशन में चल रहा था।

सूचना के बाद शनिवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और कोतवाली ले आई। जहां आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।