जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मंगलवार से लापता बच्चे की तालाब में मिली लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से होगी कार्रवाई
कंदवा थाना क्षेत्र के कोदई गांव में रहने वाले प्रदीप के ढाई साल के बच्चे की आज गांव के पास ही में स्थित एक तालाब में लाश मिली है।
 

कंदवा थाना क्षेत्र के कोदई गांव का मामला

प्रदीप का ढाई साल का बच्चा अचानक हो गया था लापता 

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के कोदई गांव में रहने वाले प्रदीप के ढाई साल के बच्चे की आज गांव के पास ही में स्थित एक तालाब में लाश मिली है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वह खेलते खेलते तालाब के पास चला गया और वहीं डूब गया है।  लाश मिलने के बाद नाराज गांव के लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया, जिस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर कार्रवाई करने की बात कही।

मामले में बताया जा रहा है कि प्रदीप का ढाई वर्षीय पुत्र पीयूष 12 जुलाई की दोपहर लगभग 3:30 बजे के बाद से अपने घर के आस-पास खेलते खेलते कहीं गायब हो गया था। घर परिवार के लोगों ने आसपास खोजने के बाद इस बारे में पुलिस को बताया था। पुलिस ने बच्चे के लापता होने के संदर्भ में गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल भी शुरू की। लेकिन शुक्रवार को गांव के पास स्थित एक तालाब में इस बच्चे की लाश मिली है।

Dead Body Missing Child

 पुलिस ने बताया है कि स्थानीय लोगों की सूचना के पश्चात मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया जा रहा है। बच्चे के शव का 2 डॉक्टरों के पैनल द्वारा वीडियोग्राफी कराते हुए पोस्टमार्टम कराया जाएगा और पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट के आधार पर आगे की विवेचनात्मक कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल गुमशुदगी के दर्ज मामले के बावजूद पुलिस अन्य एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Dead Body Missing Child

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव मुखर्जी ने कहा कि बच्चे की लाश मिलने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। रिपोर्ट के हिसाब से मामले में पुलिस कार्रवाई करेगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*