जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे मकान में घुसा तेज़ रफ़्तार बाइक सवार, मौके पर ही युवक की मौत
 शहाबगंज थाना क्षेत्र के लालपुर कुआं गांव के समीप शनिवार को एक युवक की तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे मकान में घुस गया। घटना में युवक की गंभीर चोटें आई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयीं
 
गंभीर चोटें आयी इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी

 शहाबगंज थाना क्षेत्र के लालपुर कुआं गांव के समीप शनिवार को एक युवक की तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे मकान में घुस गया। घटना में युवक की गंभीर चोटें आई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयीं। सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक के शव के कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले आयी और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

Dharmendra Died
 बताते है कि सिंघरौल गांव के निवासी धर्मेंद्र कुमार 18 वर्ष घर से बाइक लेकर घूमने के लिए निकला जैसे ही वह लालपुर गांव के पास पहुंचा की अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गयी और वो सड़क किनारे मकान में जा घुसा घटना में उसकी बाइक पूरी तरफ छतिग्रस्त हो गयी तो वही धर्मेंद्र को भी सर में गंभीर चोटें आयी इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

आस पास के लोगो ने तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दिए मौके पर पहुची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के आयी और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। इस दौरान मृतक धर्मेंद्र के पिता दासू ने बताया कि हम लोग मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। हमारा बेटा धर्मेंद्र भी मजदूरी का काम करता था। उसके चले जाने से हम लोग को काफी क्षति हुई है। वही परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल रहा। माता हीरावती देवी,भाई जितेन्द्र व बहन  रो-रो कर बेसुध हो जा रही थी।