जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डॉक्टर मुंजाम शरीफ को कंदवा पुलिस ने भेजा जेल, दर्ज था मुकदमा
जिले के कन्दवा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता पायी है। एक डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेज दिया है।
 

चंदौली जिले के कन्दवा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता पायी है। एक डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेज दिया है।

बता दें कि चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार कर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह के निर्देशन में कन्दवा थाना प्रभारी राजेश  सरोज द्वारा गठित टीम के सहयोग से इंडियन मेडिकल काउंसलिंग एक्ट 1956 से संबंधित डॉक्टर मुंजाम शरीफ पुत्र अली हुसैन निवासी ग्राम पथरा थाना मुगलसराय जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया है, जो फिलहाल कंदवा थाने के असना गांव में रहता था। उसे असना मोड़ से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इस संबंध में कन्दवा थाना प्रभारी राजेश सरोज ने बताया कि डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 119-2022 धारा 153 इंडियन मेडिकल काउंसलिंग एक्ट 1956 के तहत मुकदमा में अभियुक्त था, जिनके तहत उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने का कार्य किया गया है।

 गिरफ्तारी में सम्मिलित टीम उप निरीक्षक राम भवन यादव, कांस्टेबल मुकेश कुमार व कांस्टेबल हिमांशु सम्मिलित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*