जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस ने पाक्सो एक्ट के आरोपी दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर भेजा जेल
दिनेश कुमार पर पिछले दिनों एक किशोरी के साथ जबरन बलात्कार किए जाने का आरोप है। जिसमें उसके विरुद्ध इलिया थाना में पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है।
 


मालदह नहर की पुलिया के पास से हुआ अरेस्ट

किशोरी के साथ जबरन बलात्कार का है आरोपी

 

 चंदौली जिला के इलिया पुलिस ने मालदह नहर की पुलिया के पास से पाक्सो एक्ट का आरोपित दिनेश कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । इसके उपर एक किशोरी के साथ जबरन बलात्कार किए जाने का आरोप है

 बताते चलें कि दिनेश कुमार पर पिछले दिनों एक किशोरी के साथ जबरन बलात्कार किए जाने का आरोप है। जिसमें उसके विरुद्ध इलिया थाना में पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद से ही वह लगातार फरार चल रहा था। इसी बीच  पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि पाक्सो एक्ट का आरोपित दिनेश कुमार रामपुर गांव नहर की पुलिया के पास  में मौजूद है और वह कहीं जाने की फिराक में है। जिसके लिए वह किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। जिस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

  थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पाक्सो एक्ट का वांछित दिनेश कुमार स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर भुड़कुड़ा  गांव का निवासी है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*