जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
घोड़सारी गांव के मंगल सिंह से एक लाख की छिनौती का मामला, पुलिस ने बताया फर्जी है कहानी
मामले की छानबीन करने के बाद तियरी पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना का खुलासा हुआ है और छिनौती का मामला फर्जी निकला है।
 

इलिया पुलिस ने सीसी फुटेज से किया खुलासा

शराब पीने के बाद मारपीट का है मामला

पुलिस ने किया मामले का खुलासा 


चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत मालदह पुल के पास घोड़सारी गांव निवासी मंगल सिंह को मारपीट कर एक लाख छिनौती किए जाने का मामला फर्जी निकला। तियरी गांव के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुधवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया।

 बताते चलें कि घोड़सारी गांव निवासी मंगल सिंह अपने साथी अजय सिंह के साथ मंगलवार को दिन में इलिया कस्बा में जमकर शराब पिए। उसके बाद मालदह पुल के समीप तियरी गांव के पेट्रोल पंप पर जाकर पहले सेल्समैन से गाली गलौज किए फिर एक बाइक से जा रहे दो अज्ञात युवकों से गाली गलौज करते हुए भिड़ गए। जिसमें दोनों अज्ञात युवकों ने मंगल की जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे अपने बाइक पर बैठाकर मालदह पुल के पास ले जाकर उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसे वहीं छोड़कर भाग निकले। 

अज्ञात युवकों के मारपीट से घायल मंगल सिंह का इलाज चंदौली स्थित जिला अस्पताल में कराया गया। घायल मंगल सिंह का आरोप है कि मंगलवार को दिन में 73 हजार रुपया लेकर वह अपने साथी अजय सिंह के साथ बिहार के हाटा बाजार में बाइक खरीदने के लिए जा रहा था। इसी बीच बदमाशों ने मालदह पुल के पास मारपीट कर घायल करने के बाद उसे नहर में डालने की कोशिश की। तब तक एक व्यक्ति के पहुंच जाने के बाद बदमाश पास में लिए रुपये छीनकर फरार हो गए। 

   
थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन करने के बाद तियरी पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना का खुलासा हुआ है और छिनौती का मामला फर्जी निकला है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*