जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले पिता-पुत्र पर केस दर्ज
भारत पेट्रोलियम व आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में नामजद मुकदमा पंजीकृत करके आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 

शिवम मिश्रा उर्फ सौरभ पर मुकदमा दर्ज

पिता अशोक मिश्रा पर भी दर्ज हुआ मामला

गिरफ्तारी की लटकी तलवार

चंदौली जिले की धानापुर पुलिस ने भारत पेट्रोलियम व आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में नामजद मुकदमा पंजीकृत करके आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मुकदमे की जानकारी होते ही पिता पुत्र फरार हो गए हैं। 

FIR Against

इस मामले में धानापुर थाना क्षेत्र के हिंगुतरगढ़ गांव निवासिनी चंचला सिंह का कहना है कि अमादपुर गांव निवासी कथित पत्रकार अशोक मिश्रा डॉक्टर के पुत्र शिवम मिश्रा उर्फ सौरभ ने उनके पति भगवती शरण सिंह की भारत पेट्रोलियम में नौकरी लगाने के नाम पर उनसे ₹63000 रूपये लिए हैं। वहीं उनकी परिचित पंचगंगापुर (मेढ़वा) गांव निवासिनी किरण सिंह पत्नी विष्णु सिंह से आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने के लिए ₹40000 रुपए लिए हैं। दो वर्ष से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी जब वे नौकरी नहीं दिला पाए तो दोनों महिलाओं ने उनसे अपने रुपए वापस मांगे। जिस पर शिवम मिश्रा उर्फ सौरव एवं उनके कथित पत्रकार पिता अशोक मिश्रा डॉक्टर ने उनके रुपए वापस करने से इंकार कर दिया और उन्हें तरह-तरह की धमकियां देने लगे। जिससे आजीज होकर इन महिलाओं ने एसओ विनय प्रकाश सिंह, सीओ अनिरुद्ध सिंह और एसपी अंकुर अग्रवाल से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके उपरांत एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर धानापुर पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के विरुद्ध आईपीसी की धारा 406 एवं 506 के तहत नामजद केस दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया। 

FIR Against

 इस संदर्भ में पूछे जाने पर थाना प्रभारी विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि महिलाओं की तहरीर के आधार पर पिता पुत्र के विरुद्ध नामजद केस दर्जकर कार्यवाही की जा रही है। इनको गिरफ्ता करने की कोशिश की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*