जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मां-बेटी की मौत के बाद पति और सास-ससुर पर मुकदमा, आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का आरोप, दर्ज हुआ सैयदराजा थाने में मुकदमा
पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं।
 

सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा रोडका मामला

घटना के बाद से ही आरोपी फरार

आरोपियों की तलाश में जुटी सैयदराजा थाने की पुलिस

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा रोड निवासी मां-बेटी की संदिग्ध कारणों से मौत मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आया। महिला के भाई ने उसके पति और सास-ससुर पर आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने और उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं।

सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा रोड में बुधवार की देर रात धमेंद्र सोनी की पत्नी नीलम सोनी (43 साल) और पुत्री लक्ष्मी सोनी (15 साल) कमरे में बेसुध पड़ी थी। इलाज दौरान जिला अस्पताल में नीलम की और ट्रामा सेंटर, वाराणसी में लक्ष्मी की मौत हो गई। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस भी पोस्टमार्टम के बाद कारण स्पष्ट होने की बात कर रही थी। 

शुक्रवार को नीलम सोनी के भाई भरत ने अपने बहनोई धमेंद्र उसके पिता हरि सेठ और मां पर बहन और भांजी को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए सैयदराजा थाने में तहरीर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। कोतवाल शेषधर पांडेय ने बताया कि तहरीर पर महिला के पति, सास और ससुर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*