जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जानिए फायरिंग मामले में किसके पर दर्ज हुई एफआईआर, कैसे बढ़ा था विवाद
नवहीं गांव के पास नहर की पुलिया पर फल विक्रेता नीरज को गोली मारने के आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास और एससी एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।
 

नवहीं पुलिया पर फायरिंग का मामला

3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

घायल को मिला अस्पताल से छुट्टी

चंदौली जिले में बीती रात सदर कोतवाली क्षेत्र के नवहीं गांव के पास नहर की पुलिया पर फल विक्रेता नीरज को गोली मारने के आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास और एससी एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर दो नामजद एक अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है। 

बताया जा रहा है कि इसके पहले भी दोनों पक्षों में 13 जुलाई को विवाद हुआ था। पुलिस को मिली तहरीर के अनुसार 13 जुलाई को नवहीं गांव के निवासी सुरेश सिंह के पुत्र अमित सिंह उर्फ गोलू और मझवार गांव के डब्ल्यू सिंह के पुत्र रीशु सिंह में नवहीं पुलिया पर फल की दुकान लगाने वाले नीरज से फल खरीदा था और पैसे मांगने पर झगड़ा करने लगे थे।

 आरोप है कि मझवार और नवहीं के कुछ मनबढ़ युवक अक्सर दुकानों पर रौब गांठते हुए पैसा देने में आनाकानी करते हैं। कहा जा रहा है कि नीरज ने इनसे फल के पैसे मांगे तो उन्हें नागवार गुजरा। इसके बाद गुरुवार की शाम गोलू और रीशू नशे की हालत में नीरज के पास पहुंचे और असलहे से फायर झोंक दिया। उनके साथ एक और युवक भी था, जिसे नीरज फिलहाल पहचान नहीं पाया है।  नीरज को गोली मारने के बाद गोलू को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, जबकि रीशु और उसका साथी मौके से भाग निकले। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने के बाद घायल को नीरज को अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी मिल गई है । गोली उसके कमर को छूकर निकल गई थी, इसलिए अधिक जख्म नहीं हुआ है।

 इस मामले में जानकारी देते हुए सदर कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर गोलू सिंह व रिशु सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। इस घटना में शामिल 2 लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रहे हैं । उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*