जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
DDU रेलवे जंक्शन पर पकड़ी गयी अफीम व मोबाइल चोर
छानबीन के दौरान पता चला कि 9 सौ ग्राम अफीम लेकर वह बेचने के लिए जा रहा था। इसकी कीमत लगभग 30 हजार बतायी जा रही है। 
 

चंदौली जिले के पीडीडीयू जंक्शन पर शुक्रवार की भोर चेकिंग के दौरान जीआरपी ने अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद अफीम की कीमत लगभग 30 हजार बताई जा रही है। इसके अलावा एक शातिर चोर को चोरी की मोबाइल के साथ पकड़ा है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया गया है।


जीआरपी कोतवाल सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की भोर स्टेशन पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान प्लेटफार्म संख्या दो पर एक संदिग्ध युवक दिखा, लेकिन जवानों को देख भागने लगा। संदेह होने पर जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बैग की तलाशी में आरोपित के पास अफीम बरामद हुआ। छानबीन के दौरान पता चला कि 9 सौ ग्राम अफीम लेकर वह बेचने के लिए जा रहा था। इसकी कीमत लगभग 30 हजार बतायी जा रही है। 

आरोपित बिहार से अफीम दिल्ली ले जाने के फिराक में था। पूछताछ के दौरान पता चला कि बिहार भोजपुर जिले के मलईपुर गांव निवासी प्रकाश कुमार पांडेय है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया गया है। 

इसके अलावा प्लेटफार्म संख्या सात पर चेकिंग के दौरान एक युवक चोरी की मोबाइल के साथ पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित अलीनगर थाना क्षेत्र के दानकेपुर सहरोई गांव निवासी गोविंद चौहान है। आरोपित के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*