जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बबुरी इलाके में पकड़ा गया गैंग्स्टर अपराधी अमन सिंह, डेढ़ दर्जन मुकदमे हैं दर्ज
बबुरी इलाके की पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को 10 जुलाई की रात में यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है।
 

बबुरी पुलिस ने असलहे व चोरी के बाइक के साथ दबोचा

25 हजार का इनामी बदमाश है अमन

दिवाकर सिंह के नाम से भी चर्चित

चंदौली जिले में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान बबुरी पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने यूपी गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे 25,000 के इनामी बदमाश को धर दबोचा। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बबुरी इलाके की पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को 10 जुलाई की रात में यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है।

 बताया जा रहा है कि पकड़ा गया अभियुक्त अमन कुमार सिंह उर्फ दिवाकर सिंह है। यह एक शातिर किस्म का अपराधी है। इसके पास से भेलूपुर थाना इलाके से चोरी की गई एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि यह शातिर अपराधी चोरी किए गए वाहनों का नंबर बदलकर प्रयोग करता था। इसके पास से तलाशी लिए जाने पर एक पिस्टल और मैगजीन के साथ-साथ दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

 पकड़ा गया अपराधी बबुरी थाना क्षेत्र के सिरकुटिया गांव का रहने वाला है। इसके ऊपर चंदौली जिले में कुल 16 मुकदमें दर्ज हैं। इसके ऊपर चार मुकदमे धीना थाना क्षेत्र में और एक दर्जन मुकदमें बबुरी थाना क्षेत्र में दर्ज हैं। इस को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में बबुरी थाना प्रभारी अतुल कुमार, उप निरीक्षक सत्यनारायण शुक्ल, अवधेश सिंह, जयप्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल अखिलेश सिंह, मनोज कुमार सिंह, गौरव यादव, अमित यादव, कृष्ण कुमार यादव, राहुल खरवार, अनुज कुमार वर्मा, घनश्याम तिवारी समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*