जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अरविंद यादव पुलिस के शिकंजे से दूर, पवन सिंह समेत 7 पर गैंगस्टर की कार्रवाई
चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में पिछले दिनों पोल्ट्रीफार्म पर अवैध रूप से चलायी जा रही शराब फैक्ट्री के शातिरों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है
 

विशुनपुरा गांव में पोल्ट्रीफार्म पर अवैध रूप से चलायी जा रही शराब फैक्ट्री

एक शातिर अपराधी को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में पिछले दिनों पोल्ट्रीफार्म पर अवैध रूप से चलायी जा रही शराब फैक्ट्री के शातिरों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। शराब फैक्ट्री के भंडाफोड़ के बाद हुयी गिरफ्तारियों के बाद अब सब पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू हुयी है। 

आपको याद होगा कि पोल्ट्री फॉर्म पर छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब और शराब के पैक करने के उपकरण सहित अन्य समाग्री बरामद की गई थी। इस मामले में सात शराब तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है, जबकि एक शातिर अपराधी को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर सीओ अनिरूद्ध सिंह ने पुलिस व आबकारी विभाग के साथ छापेमारी कर विशुनपुरा गांव के पोल्ट्री फार्म में अवैध रूप से संचालित शराब की फैक्ट्री को पकड़ा था। इसके बाद सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में शराब फैक्ट्री के मुख्य आरोपित सहित सात के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। जबकि एक शातिर अपराधी अरविंद यादव अभी फरार है।

मामले में जानकारी देते हुए कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि इस मामले में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मुख्य आरोपित पवन सिंह सहित सात लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है।