जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुंशी सोनकर के हत्यारों पर गैंगस्टर की कार्रवाई, इन चारों की सम्पत्ति होगी जब्त
पुलिस अभियुक्तों द्वारा अपराध जगत से अर्जित की गई संपत्ति को भी चिन्हित कर जब्तीकरण के साथ-साथ अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की जाएगी।
 

अब इन 4 हत्यारों की संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर, जानिए पुलिस क्या क्या कर रही है कार्रवाई, क्या हैं इन 4 अपराधियों के नाम 

चंदौली में अपराधियों पर लगातार नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा कानूनी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में बलुआ थाना क्षेत्र के पलिया गांव में 7 जनवरी 2021 की रात्रि में मुंशी सोनकर की निर्मम हत्या के मामले में अभियुक्तों पर गैंगस्टर की कार्यवाही की गई है। 

बताया जा रहा है कि मामले में अब पुलिस अभियुक्तों द्वारा अपराध जगत से अर्जित की गई संपत्ति को भी चिन्हित कर जब्तीकरण के साथ-साथ अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि इस हत्या के मामले में विकास यादव पुत्र स्वर्गीय मिट्ठू यादव ग्राम रमौली थाना चौबेपुर, मुलायम यादव पुत्र महंगी यादव ग्राम भड़ाव थाना जंसा, रोहित यादव पुत्र द्वारिका यादव ग्राम इमलिया थाना चोलापुर, भिखू यादव उर्फ विवेक यादव पुत्र उमानाथ ग्राम हरिपुर थाना जलालपुर जौनपुर नाम के अपराधी शामिल रहे हैं। पुलिस इन पर शिकंजा कसने की कोशिश की जा रही है।

चंदौली जिले की पुलिस अब मामले में सभी अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्ति को चिन्हित कर जब्त करने तथा उन पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जा रही है। ये सारे अभियुक्त हत्या के मामले में जेल में बंद हैं। इसीलिए पुलिस अब उनके द्वारा अपराध से कमाई गयी सम्पत्ति को जब्त करने के साथ साथ गिराकर एक संदेश देना चाह रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*