जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मादक पदार्थ विक्रेता गिरफ्तार कब्जे से नाजायज गांजा बरामद
बबुरी थाना प्रभारी द्वारा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में अपराधियों  मादक पदार्थ विक्रेताओं की धरपकड़ के क्रम में चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर के खास सूचना पर गौरिहार पुलिया एक अभियुक्त को पकड़ कर उसके पासे से गांजा बरामद किया है।
 

चंदौली जिले के बबुरी थाना प्रभारी द्वारा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में अपराधियों  मादक पदार्थ विक्रेताओं की धरपकड़ के क्रम में चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर के खास सूचना पर गौरिहार पुलिया एक अभियुक्त को पकड़ कर उसके पासे से गांजा बरामद किया है। पकड़े गए अभियुक्त का नाम बबलू पुत्र शिव मूरत है। यह चकिया थाना इलाके के जगरिया गांव का रहने वाला है। इसके पास से 1 किलो 600 ग्राम नाजायज गांजा बरामद हुआ है।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष बबुरी अतुल कुमार से मिली जानकारी के अनुसार नाजायज गांजा विक्रेता ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह अपनी आजीविका चलाने के लिए यह कार्य काफी दिनों से कर रहा है।  थानाध्यक्ष बबुरी ने कहा कि अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ आगे भी ऐसी कार्यवाही जारी रहेगी।

 बबुरी पुलिस पुलिस के द्वारा इस अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष बबुरी अतुल कुमार के अलावा उपनिरीक्षक केशव प्रसाद सिंह, कांस्टेबल अखिलेश यादव, कांस्टेबल शिशिर यादव रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*