जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लड़की ने की शादी की बात कहकर धोखा देने वाले प्रेमी की शिकायत, जानिए कितनी बार करा चुका है गर्भपात
चंदौली जिले के बलुआ थानाक्षेत्र के एक कस्बा स्थित किराये के मकान में रहकर प्राइवेट जॉब करने वाली युवती ने एक युवक पर झूठी शादी रचाकर तीन वर्षों तक यौन शोषण करने को आरोप लगाया
 

युवक पर झूठी शादी रचाकर तीन वर्षों तक यौन शोषण करने को आरोप लगाया

आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

चंदौली जिले के बलुआ थानाक्षेत्र के एक कस्बा स्थित किराये के मकान में रहकर प्राइवेट जॉब करने वाली युवती ने एक युवक पर झूठी शादी रचाकर तीन वर्षों तक यौन शोषण करने को आरोप लगाया है। पीड़िता ने युवक द्वारा चार बार जबरन गर्भपात करने का आरोप लगाते हुए अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

धानापुर थाना क्षेत्र के एकगांव की रहने वाली युवती ने पुलिस अधिकारियों को लिखे पत्र में बताया है कि पढ़ाई के उद्देश्य से वह कस्बा स्थित एक किराये के मकान में रहती है। भरण पोषण के लिए प्राइवेट जॉब भी करती है। बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसके कमरे के बगल में ट्यूशन पढ़ाने वाला एक युवक उसके संपर्क में आ गया। आरोप है कि कुछ समय बाद युवक ने युवती के मांग में सिंदूर डालकर झूठी शादी रचा ली । बताया कि युवक उसके साथ शारीरिक संबंध में बनाता रहा है। 

युवती ने बताया कि युवक ने तीन वर्षों के भीतर चार बार उसका गर्भपात कराया गया। पांचवी बार गर्भधारण की जानकारी होने पर युवक उसके ऊपर फिर से गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा। वहीं युवक द्वारा ऐसा नहीं करने पर उसे छोड़ने की धमकी दी। वहीं जिद पर अड़े रहने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। 

अब इस युवती ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।