जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिहार का अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर अरेस्ट, 46 लाख रुपए की हेरोईन बरामद
पकड़े गए शातिर हेरोइन तस्कर ने सिर पर पहने हुए हेलमेट के अन्दर इसे चिपकाकर पैक किया हुआ था और प्लास्टिक की थैली में रखकर शातिर अंदाज में एक जगह से दूसरी जगह ले जाता था। इसके पास से 462 ग्राम नजायज हेरोइन बरादम हुई है।
 

स्वाट टीम  व कोतवाली चन्दौली पुलिस को सफलता

बिहार का श्याम कुमार गुप्ता अरेस्ट

हेलमेट छुपाकर रखता था माल  

चंदौली जिले की स्वाट टीम  व थाना कोतवाली चन्दौली पुलिस द्वारा शातिर अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर को 46 लाख रुपए की नाजायज हेरोईन के साथ किया गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। बिहार का रहने वाला यह युवक काफी दिनों से इसका धंधा कर रहा था।

जिले में अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार अपराध, अपराधियों एवं मादक पदार्थों के तस्करों पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने के अभियान के क्रम में स्वाट टीम व  थाना कोतवाली चन्दौली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा बुधवार की रात्रि में नवहीं पुलिया के पास मौजूद एक व्यक्ति को अवैध हेरोइन के साथ धरौली की ओर जाते समय गिरफ्तार किया।

Heroin Taksar arrested

पकड़े गए शातिर हेरोइन तस्कर ने सिर पर पहने हुए हेलमेट के अन्दर इसे चिपकाकर पैक किया हुआ था और प्लास्टिक की थैली में रखकर शातिर अंदाज में एक जगह से दूसरी जगह ले जाता था। इसके पास से 462 ग्राम नजायज हेरोइन बरादम हुई है। अभियुक्त को रात में 12 बजे के आसपास  गिरफ्तारी के बाद थाने लाकर पूछताछ की गयी तो वह बताया कि काफी दिनों से हेरोईन तस्करी में वह लिप्त है.  सिर पर पहने हुए हेलमेट के अन्दर  हेरोईन प्लास्टिक की थैली में रखकर चिपका लेता हूं ताकि किसी को कोई सन्देह न हो। इसी तरह से अपनी मोटरसाइकिल से चन्दौली व आस-पास के इलाकों मे फुटकर अवैध हेरोईन  बेचकर लाभ कमाता है। यह माल वह गाजीपुर में जमील खां से खरीदता है। पकड़े गए तस्कर का नाम श्याम कुमार गुप्ता पुत्र रामनारायण साह है वह बिहार के कैमूर जिले के जैतपुरा गांव का रहने वाला है।

गिरफ्तारी एवं बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रूपए के नगद पुरस्कार की घोषणा भी की गई है।

इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली चन्दौली के कोतवाली राजीव कुमार सिंह, स्वाट निरीक्षक अजीत कुमार सिंह, उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र शर्मा, हेड कांस्टेबल बन्टी सिंह, इन्द्रजीत प्रजापति, प्रशान्त सरोज, राणा प्रताप सिंह, विजेन्द्र सिंह आदि शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*