जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
लतीफ शाह डैम में नहाते वक्त डूबने से कैफ की मौत, गोताखोरों ने काफी मश्क्कत से खोजी लाश
चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह स्थित डैम में नहाते वक्त गहरे पानी में चले जाने से डूबकर शुक्रवार को कैफ (18 वर्ष) की मौत हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से डैम में डूबे कैफ के शव की खोजबीन कर बाहर निकाल लिया गया है
 

डैम में नहाते वक्त कैफ की मौत हो गई

शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है

 चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह स्थित डैम में नहाते वक्त गहरे पानी में चले जाने से डूबकर शुक्रवार को कैफ (18 वर्ष) की मौत हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से डैम में डूबे कैफ के शव की खोजबीन कर बाहर निकाल लिया गया है। कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

बताते चलें कि महाराजगंज जिला के सिसवा गांव निवासी गयासुद्दीन का पुत्र का कैफ सिकंदरपुर में अपने रिश्तेदारी में आया हुआ था। शुक्रवार को लतीफ शाह मजार पर दर्शन करने गया था। इसी बीच हुआ वह लतीफ शाह डैम के नदी में नहाने लगा नहाते वक्त वह गहरे पानी में चला गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई।

 पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी से शव को बाहर निकालने के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।