जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कंदवा इलाके में खाई में पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौके पर दर्दनाक मौत
चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के औरैया गांव के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलटने से चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची कंदवा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया
 

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलटने से चालक की मौके पर मौत हो गई

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया

चंदौली जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के औरैया गांव के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलटने से चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची कंदवा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। 

daide

मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि ट्रैक्टर को चलाने वाला ड्राइवर गाड़ी चलाने के दौरान मोबाइल पर बात कर रहा था। जिसके चलते चढ़ाई पर चढ़ने के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और खाई में पलट गया। घटना की जानकारी के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह भी जा पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को ढाढस बधाने की कोशिश की।

आपको बता दें कि धानापुर थाना क्षेत्र के कवई खरिहनिया गांव निवासी भगेलू बिंद का दूसरा लड़का लव कुमार उर्फ विक्की (21) ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। वह कंदवा थाना क्षेत्र के मथुरापुर (रामपुर) गांव में रहने वाले अपने मौसा महातिम बिंद का ट्रैक्टर चलाता था। रविवार को लव कुमार ट्रैक्टर को लेकर के अपने गांव खरिहनिया जा रहा था। जैसे ही वह औरैया गांव के समीप सैयदराजा जमानियां मार्ग की चढ़ाई पर पहुंचा, तभी उसके मोबाइल पर अचानक किसी का फोन आ गया और वह फोन पर बात करने लगा, जिससे हादसे के समय वह गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा।

बताया जा रहा है कि पढ़ाई के समय मोबाइल से बात करने से अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी गहरी खाई में पलट गई। जिसके चलते लव कुमार ट्रैक्टर के नीचे दब गया। घटना को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे ट्रैक्टर से बाहर निकालने की कोशिश की। परंतु उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर कंदवा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। लोग रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

घटना की जानकारी होने व परिवरा के नौजवान बेटे की मौत की सूचना पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह भी जिला अस्पताल जा पहुंचे। विधायक ने पीएम हाउस पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को ढाढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।