जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अपहरण के मामले में वांछित अभियुक्त मनीष कुमार सक्सेना अरेस्ट
गिरफ्तार अभियुक्त मनीष कुमार सक्सेना रामपुर जिले के सिविल लाइन थाना इलाके का रहने वाला है। यह एक अपहरण के मामले में वांछित चल रहा था, जिसका पीड़िता के बयान के आधार पर पता चला था।
 

वीआईपी गेट से पकड़ा गया मनीष कुमार सक्सेना

अपहरण के मामले में चल रहा था वांछित

पीड़ित महिला ने दिया अभियुक्त के बारे में सुराग

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अपहरण के मामले में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह अभियुक्त अपहरण के एक मामले में काफी दिनों से वांछित चल रहा था।

 बताया जा रहा है कि पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह और कोतवाल संतोष कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस टीम को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर अपहरण के मामले में कई दिनों से वांछित मनीष कुमार सक्सेना को पुलिस की टीम ने वीआईपी गेट से धर दबोचा। रविवार को पूर्वाह्म 11:00 बजे के आसपास उसकी गिरफ्तारी करने के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम मनीष कुमार सक्सेना पुत्र स्वर्गीय अशोक कुमार सक्सेना बताया।

गिरफ्तार अभियुक्त मनीष कुमार सक्सेना रामपुर जिले के सिविल लाइन थाना इलाके का रहने वाला है। यह एक अपहरण के मामले में वांछित चल रहा था, जिसका पीड़िता के बयान के आधार पर पता चला था। पीड़िता की बरामदगी पहले ही की जा चुकी है और पीड़िता द्वारा बताए गए बयान के आधार पर ही इसकी गिरफ्तारी की गई है।

 इसको गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव, उपनिरीक्षक सुनील कुमार सिंह तथा कांस्टेबल सत्येंद्र यादव शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*