जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में साधना की मौत, बबुरी कराएगी लाश का पोस्टमार्टम
संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत होने की खबर फैलते ही मौके पर भीड़ जुट गई। लड़की की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 
 

बबुरी थाना क्षेत्र के गढ़वा उत्तरी गांव की घटना

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की हुई मौत 

चंदौली जिले में बबुरी थाना क्षेत्र के गढवा ग्राम सभा इलाके में बुधवार की रात्रि में साधना नाम की लड़की की लाश मिली है। इसकी उम्र लगभग 16 वर्ष बतायी जा रही है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत होने की खबर फैलते ही मौके पर भीड़ जुट गई। लड़की की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार द्वारिका राम की मंदबुद्धि लड़की साधना की रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी है। वह बुधवार की रात्रि में उसकी मौत की खबर आसपास के इलाके में फैल गयी। घटना के बाद परिजनों के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे। इसके बाद  किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना  बबुरी पुलिस को दे दी। 

कहा जा रहा है कि उसकी हालत देखकर परिजनों ने निजी साधन से जिला अस्पताल ले जाकर बचाने की कोशिश की थी, लेकिन  साधना को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


 
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुटी हुयी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*