जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धरदार हथियार से मारपीट में मां-बेटे घायल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
तेतरा देवी व उनका बेटा जख्मी, धरहरा में मारपीट की घटना, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू
 


चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के धरहरा गांव में गुरुवार की सुबह मामूली विवाद में पड़ोसियों ने मारपीट कर मां-बेटे को घायल कर दिया था, जिसके बाद पीड़ित महिला ने कोतवाली में जाकर पुलिस से अपनी फरियाद सुनायी थी। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि धरहरा गांव निवासी तेतरा देवी के पास पड़ोस की महिला अपने बच्चे को देखभाल के लिये छोड़कर कुछ काम से बाहर चली गई। बच्चों ने बगल के पट्टीदार का कुछ सामान गिरा दिया। इसको लेकर पट्टीदार के बच्चे लड़ने चले आए और बच्चों को पीटने लगे। वहीं मौके पर 50 वर्षीय तेतरा देवी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। कहा जा रहा है कि तेतरा देवी और उनका लड़का जब बीच बचाव करने पहुंचा तो मनबढ़ों ने दोनों को घायल कर दिया। 

इस दौरान तेतरा देवी के साथ उनका 22 वर्षीय पुत्र कुंदन भी घायल हो गया है। कहा जा रहा है कि यह हमला धारदार हथियार से किया गया है और दोनों जख्मी हो गए हैं। 

इस मामले में कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*