जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मां की डांट से नाराज मुजम्मिल ने गंगा में लगा दी छलांग, गोताखोरों के माध्यम से मुजम्मिल की तलाश
चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत चौरहट गांव के नई बस्ती निवासी मुजम्मिल (23 वर्ष) शुक्रवार की शाम अपने एक मित्र आमिर को अपनी बाईक देकर राजघाट पुल से गंगा में छलांग लगा दी। मुजम्मिल को गंगा में छलांग लगाते देख आमिर चीखने चिल्लाने लगा
 

आमिर को अपनी बाईक देकर राजघाट पुल से गंगा में छलांग लगा दी

मां  अपने बेटे को गंगा में छलांग लगाने  सूचना मिलते  ही पूरा परिवार दहाड़ मारकर रोने लगे

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत चौरहट गांव के नई बस्ती निवासी मुजम्मिल (23 वर्ष) शुक्रवार की शाम अपने एक मित्र आमिर को अपनी बाईक देकर राजघाट पुल से गंगा में छलांग लगा दी। मुजम्मिल को गंगा में छलांग लगाते देख आमिर चीखने चिल्लाने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से मुजम्मिल की तलाश गंगा में की लेकिन उसका पता नहीं चल सका है।

जलीलपुर चौकी अंतर्गत चौरहट गांव के नई बस्ती नसीम बुनकारी का काम करता हैं। नसीम के तीन लड़के दो लड़कियां हैं। जिसमें मुजम्मिल दूसरे नंबर का उसका बेटा है। वह भी बिनकारी का कार्य कर पिता के कार्य में सहयोग किया करता था। 


शुक्रवार की दोपहर अपने घर में तेज साउंड कर बाजा बजा रहा था। उसी समय उसकी मां ने रमजान माह में बाजा बजाने के लिए मना किया तो वह नाराज हो अपनी मां से झगड़ा करने लगा। शाम के समय अपने बगल के दोस्त आमिर से वाराणसी चलने की बात कह बाइक से चल दिया। वह ज्योंही राजघाट पुल पर पहुंचा आमिर से बाइक चलाने को कहा। आमिर के पैर में चोट होने के कारण मोटरसाइकिल चलाने से इंकार कर दिया लेकिन मुजम्मिल ने दबाव बनाया तो आमिर ने जैसे ही बाइक पर बैठा और स्टार्ट किया वैसे ही पीछे से वह गंगा में छलांग लगा दिया। मित्र को छलांग लगाते देख आमिर अवाक रह गया, चिल्लाने लगा। वहीं पुल पर अफरा-तफरी मच गई।

मुजम्मिल को नदी में कूदता देखा आमिर बचाओ बचाओ चीखने चिल्लाने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से प्रयास किया, लेकिन दूसरे दिन शनिवार को भी उसकी तलाश नहीं हो सकी। 

चौरहट गांव के नई बस्ती मुजम्मिल के गंगा में छलांग लगाने की सूचना मिलते ही मां मुन्नी अपने बेटे को गंगा में छलांग लगाने सूचना मिलने ही पूरा परिवार दहाड़ मारकर रोने लगे। वहीं बहन खुशबू (18 वर्ष), मैजवी (16वर्ष) भाई मोशीम, मुज्जम का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

इस संबंध में सुजाबाद चौकी प्रभारी संदीप कुमार तिवारी ने बताया कि शुक्रवार शाम 6 बजे की घटना है। लेकिन परिजनों ने जानकारी दस बजे रात को दिया। गोताखोर व एनडीआरएफ के सहयोग से तलाश जारी है। इधर रमजान के माह में घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है।