जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नेवी के जवान शिवम कुशवाहा की इलाज के दौरान मौत, लखनऊ में चल रहा था कैंसर का इलाज
शिवम की लखनऊ में कैंसर की बीमारी के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद जवान का पार्थिव शरीर गांव में पहुंचा तो गांव में कोहराम सा मच गया।
 

शव देखकर गांववालों की आंख में आए आंसू

नम आंखों से जवान की दी गयी अंतिम विदाई

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी रमेश मौर्य के नेवी में तैनात पुत्र शिवम की लखनऊ में कैंसर की बीमारी के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद जवान का पार्थिव शरीर गांव में पहुंचा तो गांव में कोहराम सा मच गया।

 

 बताते चलें कि धीना थाना क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी शिवम कुशवाहा (24 वर्ष) नेवी में तैनात थे। वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित होने के कारण काफी बीमार चल रहे थे। इनका इलाज लखनऊ के कमांड हॉस्पिटल में चल रहा था। बीती रात जवान की मौत हो गयी। मौत के बाद जवान का शव जब गांव में पहुंचा तो कोहराम मच गया। वहीं परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। इस दौरान शोकाकुल गांव के लोगों शोक व्यक्त करते हुए नम आंखों से जवान की अंतिम विदाई दी।

 

बता दें कि शिवम लगभग  4 साल पहले नेवी में भर्ती हुए थे और पिछले कुछ महीने से कैंसर की बीमारी से ग्रसित होने के कारण उनका इलाज पहले कोलकाता के अस्पताल में चला। जब वहां तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें लखनऊ स्थित कमांड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था।  इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई। गुरुवार को मृतक का शव गांव में पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। 

 

बताया जा रहा है कि शिवम के भाइयों में छोटे थे। बड़ा भाई शुभम घर पर रहकर माता-पिता के साथ कृषिकार्य  में मदद करता था। लोगों ने बताया कि शिवम की अभी शादी नहीं हुई थी।