जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चोरी करने वाला बदमाश अजय गिरफ्तार, लाखों के सोने चांदी के गहने व मोबाइल के साथ नकदी बरामद
पीडीडीयू जीआरपी में उसके खिलाफ एनडीपीएस, गैंगस्टर सहित 18 मुकदमें दर्ज हैं। वहीं वाराणसी, मऊ जीआरपी भी अजय को तलाश कर रही थी। अजय की गिरफ्तारी से चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।
 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की संयुक्त टीम ने मंगलवार की सुबह स्थानीय रेलवे स्टेशन के जीटीआर ब्रिज के समीप से ट्रेनों में और रेलवे स्टेशन से चोरी करने वाले बदमाश अजय को गिरफ्तार किया है। मौके पर अजय के पास से 1.75 लाख रुपये मूल्य के सोने चांदी के गहने, मोबाइल और नकदी बरामद हुयी है।

बताया जा रहा है कि चोरी करने वाला अजय पीडीडीयू जीआरपी के साथ मऊ और वाराणसी में लंबे समय से वांछित रहा है। अजय की गिरफ्तारी से ट्रेनों में चोरी की घटनाओं पर रोक लगेगी।

इसके बारे में जानकारी देते हुए जीआरपी पीडीडीयू के प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह और आरपीएफ निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन और सर्कुलेटिंग एरिया में चोरी सहित अपराध पर रोक लगाने के लिए लगातार जांच पड़ताल की जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार की सुबह पांच बजे पीडीडीयू जंक्शन के जीटीआर ब्रिज के समीप एक संदिग्ध युवक दिखा। उसे पकड़ कर तलाशी ली गई तो उसके पास से 98 सौ रुपये नकद, सोने की चार अंगूठी, एक जोड़ी कान का झुमका, कान के बूंदे, सोने की चेन, एक जोड़ी पायल, एक जोड़ा टप्स, चांदी का सिक्का और बेलपत्र, एक जोड़ी पायल, चोरी का मोबाइल बरामद हुआ।

पूछताछ में उसने अपना नाम अजय डोम निवासी राममंदिर, जीटीआर ब्रिज के नीचे बताया। निरीक्षकों ने बताया कि अजय अपने साथियों के साथ चलती ट्रेन में चाकू के बल पर लूट पाट करता था। पीडीडीयू जीआरपी में उसके खिलाफ एनडीपीएस, गैंगस्टर सहित 18 मुकदमें दर्ज हैं। वहीं वाराणसी, मऊ जीआरपी भी अजय को तलाश कर रही थी। अजय की गिरफ्तारी से चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।


 टीम में आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संजीव कुमार सहित रमेश चंद्र, प्रमोद शुक्ला, अश्वनी कुमार, अरविंद भारद्वाज, अनिल तिवारी, हरिमोहन, राहुल यादव, विकास व पवन शामिल रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*