जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 65 पशु बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, 3 हुए फरार
इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि राजदरी जलप्रपात के समीप जंगल के रास्ते पशु तस्कर पैदल पशुओं की खेप लेकर कोईलरवा हनुमान के रास्ते बिहार जाने वाले हैं।
 

राजदरी जलप्रपात के रास्ते पैदल ले जा रहे थे तस्कर

पशु तस्करों के पास से चाकू भी बरामद
 


चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में  थाना क्षेत्र के राजदरी जलप्रपात के समीप जंगल में शनिवार की भोर में पशु तस्करी के लिए बिहार ले जा रहे पैंसठ पशुओं सहित एक चाकू के साथ दो पशु तस्करों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद तस्करों को पशु क्रूरता अधिनियम में निरुद्ध कर जेल भेज दिया है।

Pashu Taskars arrested

आपको बता दें कि  थाना प्रभारी दीनदयाल पांडे के नेतृत्व में चौकी इंचार्ज चन्द्र प्रभा लल्लन राम, एस आई अनन्त कुमार भार्गव और पुलिस टीम भोर में भ्रमण कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि राजदरी जलप्रपात के समीप जंगल के रास्ते पशु तस्कर पैदल पशुओं की खेप लेकर कोईलरवा हनुमान के रास्ते बिहार जाने वाले हैं। थाना प्रभारी जंगल में रुक कर तस्करों का आने का इंतजार करने लगे। कुछ ही देर बाद काफी संख्या में पशु आते दिखाई दिए। लाठी-डंडे से लैस तस्करों को पुलिस ने रोका तो वे इधर -उधर भागने लगे, इस दौरान पुलिस ने  घेराबंदी कर पैंसठ मवेशी और दो तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करों में दशमी पुत्र बड़क निवासी खटखरिया थाना राजगढ़ मिर्जापुर, प्यारे पुत्र सीरी, निवासी मीरापुर, थाना अहरौरा मिर्जापुर है। तस्कर दशमी के पास से एक चाकू बरामद हुआ। 

थाना प्रभारी दीनदयाल पांडे ने बताया कि तीन तस्कर रमेश यादव बालक व अन्य  मौके से फरार हो गया। मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार तस्करों का चालान कर दिया गया। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल रविंद्र नाथ, उमाशंकर, तारकेश्वर, रोहित, भूपेंद्र प्रताप  समेत अन्य लोग शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*