जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बालिग होते ही अपराध की दुनिया में आ गया प्रियांशु, सकलडीहा पुलिस ने दबोचा
 बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक की तलाशी के बाद उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्त अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों के साथ गाली गलौज, धमकी देने और मारपीट करने का काम करता है।
 

 युवा अपराधी के पास मिला देसी तमंचा और कारतूस

तेनुवट गांव की नहर पुलिया के पास से अरेस्ट

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हासिल हुई जब उसने कई मामलों में चर्चा में आए एक युवा अपराधी को देसी तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

 बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय अभियुक्त पिछले 1 साल में कई मामलों में वांछित रह चुका है और अपराध की दुनिया में धीरे-धीरे शामिल होता जा रहा है। वह बालिग होते ही अपराध की दुनिया में कदम रख चुका है।

Priyanshu Yadav Arrest

 पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सकलडीहा कोतवाल अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर तेनुवट गांव की नहर पुलिया पर बैठे प्रियांशु यादव उर्फ विराट यादव को गिरफ्तार किया। यह बढ़वल गांव थाना सकलडीहा का रहने वाला है।

 बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक की तलाशी के बाद उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्त अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों के साथ गाली गलौज, धमकी देने और मारपीट करने का काम करता है। कोतवाली में उसके खिलाफ लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।  गिरफ्तारी के बाद कोतवाली पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज करके न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया है।

 प्रियांशु यादव को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में प्रभारी अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा, कांस्टेबल श्री राम प्रसाद और कांस्टेबल मानवेंद्र शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*