जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पंखे में साड़ी के फंदे से लटकी मिली लड़की की लाश, पोस्टमार्टम से खुलेगा राज
महिला की मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची चकिया पुलिस में उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

 इंदिरा नगर निवासी राजेंद्र सोनकर के घर की घटना

कस्बा इंचार्ज हरिकेश कुमार ने शुरू की जांच

पंखे में साड़ी का फंदा लगाकर लटकी मिली थी लड़की

चंदौली जिले की चकिया नगर पंचायत इलाके में बुधवार को एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची चकिया पुलिस में उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

नगर के वार्ड नंबर एक इंदिरा नगर निवासी राजेंद्र सोनकर की 22 वर्षीय पुत्री पुष्पा मंगलवार की रात 9 बजे खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। वही काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो कमरे के अंदर का दृश्य देखकर सन्न रह गये। पंखा में साड़ी का फंदा लगाकर पुष्पा लटक रही थी। आनन फानन में परिजन युवती को नीचे उताकर जिला संयुक्त अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज हरिकेश कुमार ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुट गये। 

 इस मामले की जानकारी देते हुए चकिया कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि नीति की मौत संदिग्ध लग रही है। इसीलिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा और परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*