जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की चेकिंग में 2 अरेस्ट
इसी क्रम में शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या पांच और छह के पश्चिमी छोर पर स्थित नाम पट्टिका के समीप एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड कर उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 21.3 किलो गांजा बरामद हुआ।
 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन  पर राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की संयुक्त टीम ने शनिवार को अलग अलग समय पर ट्रेनों से तस्करी कर ले जाए जा रहे 21 किलो गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। वहीं चोरी के दो मोबाइल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि अधिकारियों के निर्देश पर आरपीएफ और जीआरपी स्टेशन पर लगातार गश्त कर रही है। इसी क्रम में शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या पांच और छह के पश्चिमी छोर पर स्थित नाम पट्टिका के समीप एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड कर उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 21.3 किलो गांजा बरामद हुआ। अधेड़ से पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद अली निवासी पुनर्वास कालोनी, दिल्ली बताया। उसने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लेकर ट्रेनों से दिल्ली ले जाता है और उसे ऊंचे दाम पर बेचता है। बरामद गांजा की कीमत 1.60 लाख रुपये है। 

इसी तरह दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के पूर्वी छोर पर स्थित नाम पट्टिका के समीप से एक युवक को चोरी के दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक ने अपना नाम रामप्रताप तिवारी निवासी तुरना तिवारीपुर थाना नंदगंज जिला गाजीपुर बताया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*